चीनी स्मार्टफोन कंपनी हुआवै अपने नए P-सीरीज स्मार्टफोन आने वाले MWC 2018 इवेंट में पेश कर सकती है लेकिन अभी नयी रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग के गैलेक्सी S9 के लांच को देखते हुए कंपनी ने अपने फ़ोन की लांच को थोड़ा शिफ्ट कर दिया है, और अब ये फ़ोन 27 मार्च को पेश होने की पूरी उम्मीद है।

यह भी पढ़े: Infinix हॉट S3 रिव्यु: भरोसेमंद और गुड लुकिंग

कंपनी ने पेरिस में होने वाले अपने इवेंट के मीडिया इन्वाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए है। यहाँ कंपनी अपने P20 और P20 प्लस स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। इनवाइट को देख कर कहा जा सकता है की यह हुआवै की पहली स्मार्टफोन सीरीज होगी जिसमे रियर कैमरे के लिए 3-कैमरा सेंसर दिए जा सकते है।

Huawei P20 और Huawei P20 Plus की हाईलाइट

यह भी पढ़े:Vivo V7+का विशेष वेलेंटाइन-डे संस्करण हुआ लांच: जाने कीमत और सुविधाएँ

इनवाइट में आपको पेरिस का Eiffel टावर दिखाई देगा तथा बैकग्राउंड में 3 सर्कल्स दिखाई देंगे जो दर्शाता है की फ़ोन ट्रिपल कैमरा की सुविधा से लैस होगा। इसके अलावा यहाँ AI का भी जिक्र किया गया है तो हो सकता है ये AI (आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस) की सुविधा से भी लैस हो।

रिपोर्ट्स की माने तो अभी यही कहा जा सकता है की ये फ़ोन निश्चित रूप से कैमरा-केंद्रित होने वाले है। आपको बता दे कंपनी पहले से ही कैमरा निर्माता Leica के साथ ट्रिपल कैमरा सिस्टम पर काम कर रही है जो 40MP तक की फोटोज लेने और 5x हाइब्रिड ज़ूम की सुविधा से लैस हो सकता है। साथ में सेल्फी के लिए 24MP का कैमरा दिया जा सकता है जो लो-लाइट में काफी बेहतर प्रदर्शन कर सकता है।

Huawei P20 और Huawei P20 Plus की स्पेसिफिकेशन(आपेक्षित)

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो दोनों ही स्मार्टफोन Huawei P20 और Huawei P20 Plus क्रमश: 5.8-इंच और 6-इंच की 19:9 स्क्रीन रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लांच किये जा सकते है। वही ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्राइड नोगत या नवीनतम एंड्राइड ओरेओ दिया जा सकता जो 4000mAh की बैटरी से युक्त हो सकता है।

Huawei 19:9 Display Phone Receives FCC Certification: Features and Availability

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here