यह वैलेंटाइन शाओमी प्रशंसकों के  काफी अच्छा रहने वाला है क्योकि ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार कंपनी रेडमी नोट 5 के साथ उसी दिन भारत में एमआई टीवी 4 भी लॉन्च कर सकती है। जैसा कि हमने पहले बताया था, Xiaomi 14 फरवरी को रेडमी नोट 5 लॉन्च कर रहा है जो कि भारत में सिर्फ फ्लिपकार्ट और मी-स्टोर्स पर ही उपलब्ध होगा तथा इसकी कीमत 15,000 रुपये के तहत होने की संभावना है।(Read in English)

शाओमी की सोशल मीडिया टीम ने एक ऐसे प्रोडक्ट का टीज़र पेश किया है जो काफी पतले फ्रेम से युक्त होने वाला है। इस टीज़र को देखने से ऐसा लगता है की शाओमी अपने एमआई टीवी 4 को लांच करने वाला है जिसको कंपनी ने CES 2017 में प्रदर्शित किया था। अगर यह सच साबित हुआ तो ये भारत में पहले शाओमी टीवी होगा।

शाओमी इंडिया ने ट्विटर पर .22 सेकंड की एक टीज़र वीडियो पोस्ट की है और टेक्स्ट में लिखा है कि” एमआई प्रशंसकों! क्या यह चिड़िया है? क्या यह एक विमान है? #WhatIsThat इस वैलेंटाइन डे कुछ बहुत ही अद्भुत्त होने वाला है। शेयर की गयी वीडियो में हमको स्लिम फ्रेमलेस्स डिज़ाइन वाले एमआई टीवी 4 की झलक दिखाई देती है।

चीन में शाओमी अपने एमआई टीवी 4 को49 55 और 65-इंच के 3 विकल्पों में पेश करती है लेकिन हम उम्मीद करते है की भारत में यह केवल 49 और 55-इंच के विकल्पों में ही उपलब्ध होगा। जहाँ तक एमआई टीवी की बात है तो यह तक 4.9mm पतला है और 4K रेसोलुशन और HDR को भी सपोर्ट करता है। इसके शीर्ष संस्करण में शाओमी ने डॉल्बी एटम ऑडियो भी शामिल की है। टीवी एंड्रॉइड-आधारित पॉचवॉल ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहे हैं, जो शओमी के अनुसार, अच्छी तरह से सीखने की क्षमता से युक्त AI के साथ आता है। जो मेटाडेटा को यूजर के हिसाब से और ज्यादा इंटेलीजेंट कंटेंट को बनाने  प्रेरित करता है।

यह भी पढ़े: फरवरी 15 को भारत में लांच होगा Moto Z2 Force:जाने मूल्य और स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 5 की तरह, एमआई 4 टीवी केवल फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।  शाओमी लांच कार्यक्रम में ही एमआई टीवी 4 की उपलब्धता स्पेसिफिकेशन और मूल्य की घोषणा करेगा।

These Xiaomi Phones Are Expected to Receive MIUI 10 Update Later This Year

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here