Vivo द्वारा हाल ही में जारी किए गए पोस्टर में आगामी दो और दिलचस्प स्मार्टफोनों की जानकारी सार्वजनिक की है। ये वे स्मार्टफोन हैं, जिनपर कंपनी कथित तौर पर काम कर रही है और इन्हें अगले साल फीफा विश्व कप के दौरान लॉन्च करने की योजना बना रही है।

टीज़र से पता चला है कि Vivo के इन आगामी स्मार्टफोनों का नाम Vivo X 20 और X 20 Plus होगा, जिनमें सैमसंग गैलेक्सी एस 8 जैसी infinity dispaly दी जायेगी। अफवाह यह भी है कि फोन- X20 और X20 Plus में क्रमशः 5.5 इंच और 6 इंच की डिस्प्ले दी जायेगी।

इसके अलावा पढ़ें: Xiaomi लांच करने जा रहा है एक रहस्यमयी फ़ोन, क्या है मामला आइये जानें

Vivo X20 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

चीनी पोस्टर में फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स पर प्रकाश नहीं डाला है, लेकिन यह पता लगाना काफी आसान है कि डिवाइस में क्या-क्या विवरण शामिल हैं।

चूंकि फोन कम बेज़ेल वाली डिस्प्ले के साथ आएगा, इसलिए हम X20 और X20 Plus दोनों मॉडल्स पर 18:9 स्क्रीन रेश्यो देखेंगे। इसका मतलब यह है कि फोन सामने की तरफ कम से कम बीज़ल के साथ चौड़े स्क्रीन डिस्प्ले वाला होगा और इसलिए किसी भी फंक्शनल बटन के लिए कोई जगह नहीं होगी।

पोस्टर से यह भी ज्ञात होता है कि फोन काले और सफेद रंग के विल्कपों में आएंगे और मैटल बॉडी वाले होंगे।

इसके अलावा पढ़ें: ड्यूल कैमरा और Snapdragon 653 चिपसेट वाला Nubia Z17 Lite हुआ लांच, जानिये फोन की प्रमुख विशेषताएं

X20 फ्लैगशिप में 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ 4GB रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्रॉइड नोगैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होगा।

इस तरह के लीक्स वीवो के लिए काफी नुकसानदायक रहे हैं, ऐसे में अब वीवो के लिए यह चुनौती है कि वह फोन की जानकारियों को लॉन्चिंग तक कैसे गोपनीय रख पाने में सफल होता है।

इसके अलावा पढ़ें: 15,000 रुपये से कम कीमत वाले सर्वश्रेष्ठ गेमिंग फोन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here