टॉप 8 Moto E4 plus Back covers और cases

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

बहुप्रतीक्षित बजट स्मार्टफोन Moto E 4 Plus बाजार आ चुका है। यह मोटोरोला द्वारा Moto E श्रृंखला का चौथा फोन है, जिसकी कीमत 9,999/- रुपये है। मोटो ई 4 प्लस को इस कीमत में सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन के बीच रेट किया जा रहा है। (Read in English)

फोन में एक शानदार डिज़ाइन दी गयी है जिसमें 13.97 सेमी (5.5 इंच) की HD डिस्प्ले शामिल है, यह फोन आयरन ग्रे या फाइन गोल्ड रंग विकल्प में उपलब्ध है, जो स्मूथ मैटल बॉडी के साथ आता है। लेकिन, स्वाभाविक है की मैटल बॉडी पर अक्सर खरोचों की समस्या रहती ही है, जिसके लिए बैक कवर का इस्तेमाल किया जाना आवश्यक होता है?
इसीलिए हमने आपके के लिए कुछ बेहतरीन बैक कवर्स की एक सूची तैयार की है, जो आपके नए मोटो ई 4 प्लस को किसी भी प्रकार की क्षति से बचाने में उपयोगी साबित होंगे।

यह भी पढ़ें: 5,000 mAh बैटरी और 9,999 रुपये कीमत वाला Moto E4 Plus हुआ भारत में लांच, जानिये इसकी खूबियां

Gravity Flip Covers

यदि आप आपके मोटो ई 4 प्लस के बैक के साथ इसकी स्क्रीन को भी सुरक्षित करना चाहते हैं, तो आप इस फ्लिप कवर विकल्प पर विचार कर सकते हैं। ग्रेविटी द्वारा यह फ्लिप कवर आपके फोन की बैक के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास स्क्रीन के ऊपर एक अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करेगा।

यह कवर उच्च गुणवत्ता वाले प्रीमियम लेदर से बना एक नरम सुरक्षा फ्लिप कवर है।

इसे यहाँ से खरीदें

KWINE Transparent back covers

यदि आप अपने फोन के रंगरूप को बदले बिना अपने फोन को सुरक्षित करना चाहते हैं, तो आप इस विकल्प पर विचार कर सकते हैं। क्वाइन द्वारा पेश किये गए इस पारदर्शी बैक कवर में आपको अपना मोटो ई 4 वास्तविक रंग में दिखाई देगा और साथ ही आपके फोन को सुरक्षित भी रखेगा।

कवर को सिलिकॉन से बनाया गया है जिसका अर्थ है कि यह वजन में हल्का होगा और आपको फोन पर उत्कृष्ट ग्रिप प्रदान करेगा। यह कवर 199 रुपये में उपलब्ध है।

इसे यहाँ से खरीदें

CareFone Designer case covers

अगर आप अपने मोटो ई 4 प्लस के लिए पारदर्शी और सामान्य कवर नहीं चाहते, तो आप CareFone के इस डिजाइनर कवर को इस्तेमाल कर सकते हैं। आपके मोटो ई 4 प्लस के लिए यह काफी स्टाइलिश और स्मूथ कवर जो आपकी शैली और व्यक्तित्व के अनुरूप नज़र आता है।

बैक कवर आपके फोन के लिए बेहद फैंसी है, जिसे अच्छी मजबूती भी प्रदान की गयी है ताकि इसे बाउंस, ड्रॉप्स और स्क्रैच से बचाया जा सके। इसकी डिजाइन सुरक्षित रूप से आपके फोन को ग्रिप करती है, जिससे यह अच्छे लुक के साथ सुरक्षा भी प्रदान करता है।

इसे यहाँ से खरीदें

KWINE Back Covers

मोटो ई 4 प्लस के लिए ब्लैक क्वाइन केस कवर, फोन को नुकसान से बचाने के लिए एक सिलिकॉन बैक कवर केस है। यह उच्च गुणवत्ता वाली टिकाऊ सामग्री से बना एक नरम केस है।

उत्पाद की कीमत 229 रुपये है जो कि काफी हल्का है और मोटो ई 4 फोन के साथ अच्छी तरह समायोजित होता है।

इसे यहाँ से खरीदें

CareFone printed case covers

CareFone printed covers को आप विकल्प में जोड़ सकते हैं यदि आप मोटो ई 4 प्लस के लिए किसी अनोखे कवर की तलाश में हैं, यह कवर आपके मोटो फोन के लिए पर्याप्त रूप से फैंसी है और यह आसानी से फोन को बूंदों और खरोंच से बचा सकता है, यह केस पूरी तरह से आपके चार्जर और हेडफ़ोन के लिए समायोजन उपलब्ध कराता है।

इसकी मजबूत डिजाइन सुरक्षित रूप से आपके फोन को ग्रिप करती है, और एक शानदार लुक के साथ इसे सुरक्षा प्रदान करती है।

इसे यहाँ से खरीदें

AVIDET Soft Gel TPU Transparent case

हमारे पास आपके लिए एक और पारदर्शी केस है, मोटो ई 4 प्लस के लिए यह केस कवर सुरक्षित और शानदार है। यह एक नरम TPU मटेरियल से बना है यानि यह केस कवर लचीला होगा और पानी की बूंदों और झटके आदि प्रभावों से सुरक्षा प्रदान करेगा।

इसे यहाँ से खरीदें

Karirap Silicone case covers

करीरप अल्ट्रा पतली एक स्टाइलिश केस कवर (वजन 10-15 ग्राम से कम) है जो आपके मोटो ई 4 प्लस को खरोंच, धूल और फिंगरप्रिंट से सुरक्षित बनाता है। जब आप इस कवर को अपने फ़ोन के साथ प्रयोग करते हैं तो बेहतरीन स्मूथ फिनिश का अनुभव होता है।

उच्च गुणवत्ता वाले पॉली कार्बोनेट और रबड़ से बने, इस कवर को इस्तेमाल करना बहुत आसान है। आपके मोटो ई 4 प्लस को किसी भी क्षति से बचाने के लिए कवर में पर्याप्त मजबूती प्रदान की गयी है।

इसे यहाँ से खरीदें

Chrevon phone-stand covers

मोटो ई 4 प्लस के लिए यह हाइब्रिड केस कवर एक शॉक प्रूव military armor series वाला कवर है। यह न केवल आपके मोबाइल फोन को किसी भी क्षति से बचाता है बल्कि देखने में काफी आकर्षक लगता है।

केस कवर की बाहरी परत हार्ड पॉली कार्बोनेट से बनी है जिससे एक शानदार लुक नज़र आता है और अंदर की तरफ एक नरम रबड़ का इस्तेमाल किया गया है जो फोन को सुरक्षा प्रदान करता है । शेवरॉन शॉक प्रूफ सीरीज केस आपके मोबाइल फोन को सैन्य ग्रेड सुरक्षा प्रदान करता है और बहुत प्रभावी लुक प्रदान करता है।

इसे यहाँ से खरीदें

यह भी पढ़ें: Moto G5S Plus की जानकारी हुई इंटरनेट पर लीक: फोन में Snapdragon 625 चिपसेट होने का दावा

Related Articles

ImageMoto G64 5G भारत में लॉन्च; 15,000 के बजट में Redmi, Realme फोनों का तगड़ा दावेदार

15,000 के बजट में 5G स्मार्टफोनों की कतार में Motorola ने एक नया स्मार्टफोन जोड़ दिया है। कम्पनी ने आज ही भारतीय में नया Moto G64 5G लॉन्च किया है। ये 5G स्मार्टफोन MediaTek के Dimensity 7025 प्रोसेसर के साथ आया है। इसके अलावा फ़ोन में फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले है और ये 6000mAh की …

ImageMoto G10 Power रिव्यु

Motorola ने इंडियन मार्किट में अपनी दो बजट डिवाइस Moto G10 Power और Moto G30 को हाल ही में लांच किया था। दोनों ही डिवाइस किफायती कीमत सेगमेंट में मुकाबले को और कड़ा करने के लिएस्टॉक सॉफ्टवेयर के साथ पेश की गयी है। (Moto G10 Power Review Read in English) मोटो G10 Power इस …

ImageMoto G40 Fusion रिव्यु

Motorola की G सीरीज इंडियन मार्किट में काफी लोकप्रिय साबित हुई है जिसका मुख्य कारण स्टॉक एंड्राइड सॉफ्टवेयर है जो इस शाओमी और रियलमी के कस्टम यूजर इंटरफ़ेस वाले फ़ोनों को कड़ी टक्कर देता है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट Moto G40 Fusion के साथ यही रणनीति आपको और भी किफायती कीमत के साथ पेश करने …

ImageSamsung Galaxy S24 Ultra vs iPhone 15 Pro Max Vs Google Pixel 8 Pro – स्मार्टफोन बाज़ार के टॉप 3 दावेदारों में सबसे बेहतर कौन ?

आखिरकार Samsung का प्रीमियम फ्लैगशिप फ़ोन Galaxy S24 Ultra भारतीय बाज़ार में आ चुका है। इस मॉडल में सबसे ख़ास हैं कैमरा, एक फ़ास्ट प्रोसेसर और नया Galaxy AI । ये बाज़ार के सबसे प्रीमियम फोनों में से एक है, जिसकी कीमत भारत में लगभग 1,50,000 रुपए तक है। लेकिन इसी की तरह बाज़ार में …

ImageSnapdragon 8 Gen 2 चिपसेट और 125W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ Moto Edge 40 Pro

Motorola ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Edge 40 Pro विश्व स्तर पर लॉन्च किया है। ये फ़ोन चीन में लॉन्च हुए moto X40 का ही ग्लोबल वर्ज़न है। फ़ोन में फ्लैगशिप चिपसेट Snapdragon 8 Gen 2 के साथ 165Hz OLED डिस्प्ले और 125W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फ़ीचर भी शामिल हैं। भारत में फिलहाल …

Discuss

Be the first to leave a comment.

Related Products