Asus द्वारा जल्द ही अपने आगामी स्मार्टफोन ज़ेनफोन 5 के आधिकारिक लांच से पहले इंटरनेट पर उसके आगामी डिज़ाइन का खुलासा हो गया है। ऐसी उम्मीद की जा रहा है की ये रेंडर आसुस द्वारा MWC 2018 में लांच किये जाने वाले स्मार्टफोन का है। कंपनी ने प्रेस आमंत्रण भी भेजने शुरू कर दिए है जिसकी टैग लाइन #Backto5 है।(Read in English)

यह भी पढ़े: Xiaomi 14 फरवरी को Redmi Note 5 या Redmi 5 Plus लॉन्च करने के लिए तैयार

इमेज के मुताबिक, ज़ेनफोन एक यूनिबॉडी डिज़ाइन में घुमावदार किनारो वाली एक 6-इंच की मिनिमम बेज़ेल वाली स्क्रेन के साथ लांच किया जा सकता है।

पीछे की ओर, डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ड्यूल-कैमरा सेंसर पेश किया जा सकता है, सामने की तरफ, इसमें ड्यूल-सेल्फी सेंसर भी हैं, जिस तरह का कैमरा सेटअप हमने जेनफ़ोन 4 में भी देखा था। चूंकि फोन की डिस्प्ले 18:9 रेश्यो की है, इसलिए हम कैपेसिटिव बटन की जगह पर ऑन-स्क्रीन बटन का स्वागत कर सकते हैं।

Asus Zenfone 5 सीरीज

Asus Zenfone 5-श्रृंखला, 4 महीने पहले लांच हुए ज़ेनफोन 4 का अपग्रेडेड वर्ज़न है। उस समय कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में नवीनतम प्रचलन के अनुसार बेज़ल लेस्स डिस्प्ले और 18:9 रेश्यो की स्क्रीन नहीं दी थी इसलिए अब आज के प्रचलन के अनुसार, कंपनी अपने ज़ेनफोन 5 को थोड़ा जल्दी लांच करने जा रही है।

यदि अफवाहों पर विश्वास किया जाना है तो ज़ेनफोन 5 के दो मॉडल होंगे – ज़ेनफोन 5 लाइट और ज़ेनफोन 5 मैक्स। दोनों हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट से संचालित किये जायेंगे और एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ पर रन करेंगे।

Top 10 Smartphones Expected to Launch in February 2018

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here